मेरे हिंदी ब्लॉग साईट (सर्व सेवा समाज) में आपका हार्दिक स्वागत हैं

बचपन से लिखने का शौक हैं कभी-कभी सोचकर लिखता हूँ तो कभी-कभी सब्द खुद ही जहन में आकर लिखने को मजबूर करते हैं

Wednesday 11 July 2012

मेरा परिचय

मुझसे न पूछो जाति मेरी
इंसान हूँ इंसान हैं जाति मेरी
मुझसे न पूछो धर्म मेरा
इंसान हूँ इंसानियत हैं धर्म मेरा
मुझसे न पूछो रंग मेरा
इंसान हूँ इंसानियत हैं रंग मेरा
मुझसे न पूछो क्षेत्र मेरा
इंसान हूँ नहीं कोई क्षेत्र मेरा
मुझसे न पूछो भाषा मेरी
इंसान हूँ सब हैं बोली मेरी
मुझसे न पूछो जाति मेरी
इंसान हूँ इंसान हैं जाति मेरी

2 comments:

  1. Whats this? its a india language?

    i dont undustand... peace .....keep blogging...

    can you teach about your language?

    (http://kumpulanblogwalking.blogspot.com)

    ReplyDelete
    Replies
    1. I have written about human and humanity,,,,, i believe in humanity.

      vivek human

      Delete